65 साल की बुढ़िया बन गई माँ, 80 वर्षीय पति ने बताई पूरी कहानी

0

अपनी पूरी लाइफ में हमारा ऐसी कई घटनाओं से सामना होता है जिन को सुन कर या देख कर हैरानी होती है. ऐसा ही मामला आज हम आपके सामने बताने वाले हैं. दरअसल ऐसा कहा जाता हैं कि जब इंसान कोई काम करने का इरादा कर लेता है तो उसके आगे उम्र या कठिनाइयां भी घुटने टेकने लग जाती हैं. दरअसल ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला अजीबो गरीब मामला जम्मू-कश्मीर से सामने आया है. यहां पर रहने वाली एक महिला ने 65 साल की उम्र में एक बच्ची को जन्म देकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है. चलिए आपको बताते हैं पूरा किस्सा:-

दरअसल जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 65 वर्षीय महिला ने एक बच्ची को जन्म देकर सभी को हैरान कर दिया है. डॉक्टरों के अनुसार, मां और बेटी बिल्कुल ठीक हैं. वहीं एक तरफ महिला के नाम जम्मू-कश्मीर की सबसे ज्यादा उम्र में मां बनने का रिकॉर्ड बन गया है. बता दें कि महिला का एक 10 साल का बेटा भी है. और अब इस उम्र में बेटी को जन्म देकर महिला ने अपना नाम 65 की उम्र में माँ बनने वाली महिला में शामिल कर लिया है.

पति की उम्र है 80 साल

आपको बता दें कि महिला के पति का नाम हाकिम दीन है. और उनकी उम्र 80 साल की है. हाकिम ने बताया है कि वे पुंछ में केसैला सुरनकोट में रहते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया था. वहां उन्होंने सोमवार को एक बच्ची को जन्म दिया है. उन्होंने यह भी बताया है कि दस साल पहले उनके घर में बेटा पैदा हुआ था. अब बेटी के जन्म से वे लोग बेहद खुश नजर आ हैं.