सुशांत सिंह राजपूत केस : सुप्रीम कोर्ट में रिया ने कबूला कि हां……

608

नई दिल्ली : फ़िल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में माना है कि एक्‍टर सुशांत सिंह के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में थी। उल्लेखनीय है कि रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता के पिता के के सिंह द्वारा उसके खिलाफ पटना में लिखाये गये केस को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया है।

याचिका में एक्‍ट्रेस रिया ने कहा है कि दोनों आठ जून तक लिव इन में थे और और इसके बाद वो अस्थायी रूप से मुंबई में अपने घर पर शिफ्ट हो गई थी। अपनी याचिका में रिया ने दावा किया है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार था और डिप्रेशन की दवा ले रहा था।

याचिका में रिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद उसे हत्या और बलात्कार की धमकी मिल रही हैं और उसने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। याचिका में कहा गया है कि सुशांत के पिता का बिहार में काफी प्रभाव है और वहां निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती।

रिया ने कहा है कि वह सुशांत की मौत के कारण गहरे आघात में है। और ये मीडिया की असंवेदनशीलता के कारण कई गुना बढ़ गई है । याचिका में रिया ने कहा है कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है। सुशांत के पिता के साथ स्थानीय अधिकारियों का भी हाथ है और वह जांच और ट्रायल को प्रभावित कर सकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के CA ने दावा किया है कि उनके खाते से कुछ छोटे-बड़े ट्रांजेक्शन के अलावा कोई मेजर लेनदेन नहीं किया गया है। सुशांत के सीए ने ये भी कहा है कि उनके अकाउंट में मौजूद पैसा इतना ज्यादा भी नहीं था जितना उनके परिवार ने बताया है। किसी के भी खाते में इतना बड़ा ट्रांजेक्शन नहीं किया गया है।

बिहार पुलिस के मुताबिक 6 लोगों से पूछताछ हो चुकी है, जिनमें सुशांत के कुक, सुशांत की बहन, दोस्त मुकेश शामिल हैं, इनका बयान रिकार्ड हुआ है। अभी तक सुशांत से जुड़े लोगों से पूछताछ हुई है।

बिहार पुलिस ने बताया कि अंकिता का बयान भी दर्ज हो गया है । रिया सुप्रीम कोर्ट गई हैं, अगर सुप्रीम कोर्ट बिहार पुलिस से जवाब मांगेगी तो हम जवाब फाइल करेंगे। आज हमने फाइनेंसियल एंगल पर जांच की है। कोटक महेंद्रा बैंक के बैंक मैनेजर से अकाउंट की डिटेल मांगी गई। फिलहाल टीम सुशांत के घर जहां उसने सुसाइड किया वहां नही जाएगी, आगे की जांच जारी है।

प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एफआईआर की पूरी जानकारी मांगी है। ईडी ने 15 करोड़ रुपये को लेकर भी जानकारी मांगी। सूत्रों के मुताबिक ED ने बिहार पुलिस को इस बाबत एक पत्र लिखा है। ED ने बिहार पुलिस से खातों के संबंध में भी जानकारी मांगी है।

सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को दी गई अपनी एफआईआर में आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसकी मौत के कुछ ही दिन पहले उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये का हेरफेर किया गया था।