पाकिस्तान के इशारे पर 5 करोड़ रुपये के लिए JNU प्रोटेस्ट में गयी थी दीपिका पादुकोण

415

एजेंसी : बॉलीवुड में इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मामला चल रहा है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर पहले से ही विवाद खड़ा है। अब बॉलीवुड में एक और नया विवाद देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर पूर्व रॉ अधिकारी एनके सूद की ओर से सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं। सूद ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी के कहने पर दीपिका पादुकोण ने JNU प्रोटेस्ट में भाग लिया था। उन्होंने यह भी कहा है कि इसके लिए दीपिका पादुकोण को 5 करोड़ रुपये भी मिले थे।

वीडियो में बताया अपने यूट्यूब चैनल पर सूद ने इस वीडियो को इस साल के शुरू में अपलोड किया था। इस वीडियो में वे कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण का कनेक्शन पाकिस्तान के नागरिक अनिल मुसर्रत से है। अनिल मुसर्रत एक ब्रिटिश पाकिस्तानी नागरिक है। वह मैनचेस्टर में रहता है। उसकी उम्र 51 साल की है। रियल एस्टेट का वह कारोबार करता है।

इस वीडियो में सूद ने आरोप लगाया है कि दीपिका पादुकोण ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे विरोध-प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए 5 करोड़ रुपये लिए थे। सूद ने कहा है कि इमरान खान से मुसर्रत के संबंध बहुत ही नजदीक के हैं। इमरान खान के चुनावी अभियान के दौरान उसने भी निवेश किया था। इमरान के हाउसिंग प्रोजेक्ट में भी मुसर्रत की भागीदारी है। इमरान खान इस प्रोजेक्ट के तहत 50 लाख घर बनाना चाह रहे हैं।