सीएम हेमंत की पत्नी का निजी चालक और सीएमओ का आप्त सचिव कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, फिर एक बार….

581

रांची: प्रदेश के सीएम आवास में फिर से एक बार खलबली मच गई है इसका वजह यह बताया जा रहा है कि सीएम हेमंत सोरेन की पत्‍नी कल्‍पना सोरेन का न‍िजी चालक कोरोना पॉज‍िट‍िव पाया गया और तो और सीएमओ के ही एक न‍िजी सच‍िव के भी संक्रम‍ित होने की पुष्‍ट‍ि हुई है। जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना सोरेन सहित उनसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों की कोरोना जांच होगी। साथ ही सीएम परिवार एक बार फिर से अपने को खुद क्वॉरेंटाइन कर सकते हैं।हालांकि इस बात की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं होने की खबर है कि किसकी किसकी फिर से जांच होगी।

खबरों के अनुसार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन का चालक काजल ठाकुर कोरोना पाजिटिव पाया गया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के आप्त सचिव कमलेश कुमार भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वे पटना से लौटे थे और होम क्वारंटाइन में थे। शनिवार को अन्य कर्मियों की जांच होने की संभावना है।

बता दें कि इससे पहले मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्‍नी ने कोरोना का टेस्‍ट करवाया था।इसमें दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मुख्‍यमंत्री झारखंड के ही एक कोरोना पॉजिटिव विधायक के संपर्क आए थे। इसके बाद उन्‍होंने अपने पूरे परिवार का कोरोना टेस्‍ट करवाया था।

खबरों के अनुसार सीएमओ के आप्त सचिव की ट्रैवल हिस्ट्री है। वे हाल ही में पटना से लौटे थे और होम क्वारंटाइन में थे। दोनों की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई जिसमें पॉजिटिव होने की बात सामने आई। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी इसकी पुष्टि की है।

इस खबर के बाद निजी सचिव तथा चालक के संक्रमित होने से एक बार फिर सीएमओ तथा सीएम आवास में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

बता दें कि पिछले दिनों भी पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर तथा विधायक मथुरा महतो के संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास तथा सीएमओ के सभी कर्मियों की जांच कराई गई थी। हालांकि उस समय सभी निगेटिव पाए गए थे।