हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपने बच्चे की पहली तस्वीर

179

एजेंसी:- दुनिया को दिखाई बच्चे की पहली झलक

हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की है वह अस्पताल की हैं। उन्होंने बेटे को हाथों में लिया हुआ है। और वह काफी खुश नजर आ रहे हैं।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर कुछ ही दिन पहले नन्हा मेहमान आया है। पंड्या की मंगेतर और एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविच ने बेटे को जन्म दिया। हार्दिक ने खुद यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

हार्दिक ने अब दुनिया को पहली बार जूनियर पंड्या की झलक दिखाई है। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, यह भगवान का आर्शीवाद है। नताशा स्टाकोविच और हार्दिक की इस पोस्ट पर रैपर बदशाह, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, सिंगर जस्सी गिल औऱ सोफी चौधरी ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दी है। हार्दिक पिता बनने के बाद से पूरी तरह अपनी जिम्मेदारियां निभाने में रम गए हैं।

उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी जिसमें वह डायपर की शॉपिंग करते हुए दिखे थे। हार्दिक पंड्या ने स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, बेबी के डायपर रास्ते में हैं। नताशा तस्वीर में गाड़ी में पीछे की सीट पर बेबी डायपर भी रखे हुए नजर आ रहे थे।

पंड्या ने शेयर की थी पिता बनने की खुशखबरी

पंड्या ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बेटे के हाथ की पहली तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में पंड्या ने बेटे का हाथ थामा हुआ था ।हालांकि बच्चे की शक्ल पूरी तरह नहीं दिख रही थी।

हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में ही एक जनवरी को नताशा स्टानकोविच से सगाई कर ली थी। इसके बाद लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने फैंस को यह बताकर हैरान कर दिया था। कि वह पिता बनने वाले हैं।

पंड्या के करियर की बात करें तो उन्होंने 11 टेस्ट में 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल है. 54 वनडे में उनके नाम 29.90 की औसत से 957 रन हैं। 40 टी20 में पंड्या ने 310 रन बनाए हैं। पंड्या ने 17 टेस्ट, 53 वनडे और 38 टी20 विकेट लिये हैं।