झारखंड के अपूर्व कृष्ण ने अपनी आवाज से जीता बॉलीवुड का दिल

419

धनबाद : जिले के अपूर्व कृष्ण ने लंबी मेहनत के बल पर गायिका और गीत लेखन के क्षेत्र में मुकाम हासिल किया है। अपूर्व ने मुंबई में बॉलीवुड के कई सितारों के साथ काम किया है, इनमें शंकर महादेवन, पंडित जसराज, तोची रैना, अरमान मल्लिक जैसी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

हाल में ही उन्होंने एक नया गीत दीदार रिलीज किया था जिसे खुद अपूर्व ने ही गाया है और संगीत का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है। इससे पूर्व उन्होंने अंतरराष्ट्रीय कलाकार डीजे ब्रावो के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का विनिंग एंथम को संगीत दिया था। उन्होंने झारखंड वार्ता से बातचीत के दौरान बताया कि वे धनबाद के कुसुम विहार निवासी ECR रेलवे डिविजनल कैशियर कृष्ण कुमार झा और रेखा झा के सुपुत्र हैं। उन्होंने अपनी शिक्षा धनबाद के राजकमल सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल से प्राप्त की है।

फ़िलहाल में उनका एक गाना तू याद आती है लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है। पिछले साल रिलीज़ हुई रणवीर सिंह की मूवी गली ब्वॉय में भी इन्होने अभिनय किया था। गायक और संगीतकार ने बताया कि आने वाले समय में ये बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। उनका सपना है कि वो धनबाद में म्यूजिक स्कूल की शुरुआत करेंगे।

छोटी उम्र में ही जब वो अपनी बड़ी बहन मीनाक्षी को गाते देखते थे तभी से उनका रुझान इस और बढ़ा। वे अपना आदर्श अपने बड़े भाई मयूर को मानते हैं। पूरे परिवार ने भी उनका भरपूर सहयोग किया है।