बिशुनपुरा: प्रखंड में अवैध बालू खनन एवं भंडारण धड़ल्ले से जारी, विरोध करने पर माफियाओं द्वारा मुखिया को मिली जान से मारने की धमकी

शेयर करें।

गढ़वा :- बिशुनपुरा प्रखंड क्षेत्र में अवैध बालू का खनन एवं भंडारण पुरजोर तरीके से है जारी। विरोध करने पर पतिहारी मुखिया को मिली जान से मारने की धमकी। वहीं बिशुनपुरा प्रखंड क्षेत्र में बालू का अवैध खनन तथा उसका बड़े पैमाने पर भंडारण धड़ल्ले से जारी है। वहीं प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी बालू माफिया अपने मंसूबे में कामयाब होते दिख रहे है।

वहीं प्रखंड क्षेत्र के पतिहारी पंचायत में भी कुछ ऐसा ही खेल जारी है। वहीं मुखिया ने इस अवैध काम को बंद कराने को लेकर बंशीधर नगर एसडीओ आलोक कुमार को आवेदन देकर कार्यवाई की मांग की है। वहीं पतिहारी पंचायत मुखिया रुबैय्या फ़िरदौसी व मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना अंसारी ने शनिवार को ग्रामीणों के साथ अपने पंचायत में अवैध रूप से रखे गए बालू का बड़े पैमाने का स्टाक की जांच की है। जिसमें सिर्फ पतिहारी पंचायत में दर्जनो स्थान पर अवैध बालू स्टाक करने की पुष्टि हुई है। यह बालू दर घाट से उठाव किया गया है जो अवैध है। इतनी बड़ी संख्या में बालू स्टाक की खबर प्रशासन तक नही पहुंचना प्रशासन के साथ संबंधित विभाग के कार्य प्रणाली पर सवाल खड़ा कर रहा है।

वहीं इसे लेकर पतिहारी पंचायत की मुखिया रबैया फ़िरदौसी ने एसडीओ को आवेदन देकर इस गोरखधंधे पर लगाम लगाने की मांग की है। जहां मुखिया ने आवेदन में कहा कि उनके द्वारा इस काम के विरोध करने पर उन्हें जान से भी मारने की धमकी दी जा रही है। आवेदन में मुखिया ने लिखा है कि बांकी नदी के दर गांव से हमारे पंचायत के नेसार मियां, गुलाम राजा, सीता राम बेदिया, जाउल हक अंसारी, वहाव मियां, अहमद मियां सभी ग्राम पतिहारी में लगभग 500 ट्रैक्टर बालू गांव के उरांव टोला तथा दर की ओर जाने वाले रास्तों में डंप कर रखा है। साथ ही इसकी बिक्री हेतु नगर उंटारी प्रखंड क्षेत्र में 5 हजार रुपये प्रति ट्रैक्टर के ऊंचे दर से बेचा भी जा रहा है। वहीं माना करने पर इन दबंग व्यक्तियों द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दी जाती है। वहीं मुखिया ने एसडीओ को भंडारण सहित अन्य प्रूफ भी मुहैया कराते हुए उनसे कार्यवाई की भी मांग की है।

बिशुनपुरा / अजीत कुमार रंजन

Video thumbnail
मतदान से पहले ही भाजपा ने जीत ली ये लोकसभा सीट
02:11
Video thumbnail
राखी सावंत होंगी गिरफ्तार! सुप्रीम कोर्ट ने दिया 4 सप्ताह में सरेंडर करने का आदेश
01:08
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए राहत मांगना पड़ा भारी, याचिकाकर्ता पर लगा 75 हजार का जुर्माना
01:25
Video thumbnail
पति ने पत्नी के प्रेमी को दिनदहाड़े बीच बाजार में गोली मारकर की हत्या
01:34
Video thumbnail
नियमित बिजली आपूर्ति नहीं हुई, तो जेल भरो व उग्र जन आंदोलन करूँगा : मारुतनंदन सोनी
05:07
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 2 #arvindkejriwal #aatishi #shorts #viral #aap
00:48
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 1 #arvindkejriwaled #delhicm #aatishi #shorts #viral
00:59
Video thumbnail
AAP के कार्यकर्ता क्यों पहुंचे तिहाड़ जेल #aatishi #arvindkejriwal #tihadjail #shorts #viral #aap
00:46
Video thumbnail
क्या केजरीवाल को मारना चाहती है केंद्र सरकार? #arvindkejriwaled #sunitakejriwal #shorts #viral
00:47
Video thumbnail
उलगुलान रैली में क्यों नहीं शामिल हुए राहुल गाँधी? #ulgulan #maharally #rahulgandhi #shorts #viral
00:13
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles