JPSC Recruitment 2021 ( झारखंड लोक सेवा आयोग ) वेटरिनरी डॉक्टर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है,जाने डिटेल्स

0
jpsc 2021 exam date

JPSC Recruitment 2021:झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) 2021 ने वेटरिनरी डॉक्टर (पशुचिकित्सक ) के पदों भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित जारी किए हैं। इस भर्ती के लिए उपयुक्त अभ्यर्थी जेपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 17 अप्रैल 2021 समय 11 :45 PM तक है। जेपीएससी की इस भर्ती के तहत 124 रिक्तियों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन होना है।

शैक्षिक योग्यता : वेटरिनरी डॉक्टर के पद पर आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को वेटरिनरी साइंस में स्नातक (B.V.Sc and A.H.) डिग्री किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से रखना आवश्यक है। साथ अभ्यर्थी को झारखंड वेटरिनरी काउंसिल या भारतीय वेटरिनरी काउंसिल से मान्यता प्राप्त होना चाहिए।

आवेदन हेतु आवश्यक सूचना :

आयु सीमा – 22 से 35 वर्ष।

योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए होगा। लिखित परीक्षा का विवरण और अन्य आवेदन शर्तों के लिए जेपीएससी का भर्ती नोटिफिकेशन जरूर देखें।

आवेदन शुल्क : 600 रुपए। एससी-एसटी के लिए 150 रुपए और दिव्यांगों के लिए कोई शुल्क नहीं।

उपयुक्त आवेदन पत्र भरने से पहले आवें हेतु आवश्यक एवं अन्य जानकारी का अध्यन जेपीएससी के वेबसाइट jpsc.gov.in पर जरूर कर ले।