श्री बंशीधर नगर में घटी अलग-अलग दुर्घटना में सात लोग हुए घायल, तीन रेफर

शेयर करें।

शुभम जायसवाल

श्री बंशीधर नगर(गढ़वा) :- श्री बंशीधर नगर अनुमंडल क्षेत्र में इन दिनों सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को हुए अलग-अलग सड़क मार्ग में हुए दुर्घटनाओं में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल भर्ती गया। जहां चिकित्सक ने सभी घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा रेफर कर दिया।

पहली घटना श्री बंशीधर नगर-भवनाथपुर मुख्य मार्ग पर तुलसीदामर घाटी के समीप घटी। जहां कमांडर गाड़ी के चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल तीनों पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर ग्राम निवासी अशोक भुइयां के पुत्र पवन कुमार (13 वर्ष), राधेश्याम भुईयां के पुत्र मनीष कुमार (17 वर्ष) तथा कामेश्वर पासवान के पुत्र बुधन पासवान (38 वर्ष) का नाम शामिल है।

घायल पवन की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने गढ़वा रेफर कर दिया। बताया जाता है कि तीनो घायल भवनाथपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। इस बीच तुलसीदामर घाटी के समीप विपरीत दिशा से आ रही कमांडर के चपेट में आ गए।

दूसरी सड़क दुर्घटना श्री बंशीधर नगर-विशुनपुरा मुख्य मार्ग पर भोजपुर ग्राम के समीप घटी। दो मोटरसाइकल की आमने-सामने टक्कर में सवार एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। घायल होने वालो में विशुनपुरा थाना क्षेत्र के पिपरी कला ग्राम निवासी नंदकिशोर यादव के पुत्र सुदीप यादव तथा उसकी बहन ललिता देवी तथा थाना क्षेत्र के अलकर गांव निवासी बिगन सिंह के पुत्र राजेश सिंह का नाम शामिल है।

घटना में घायल राजेश सिंह तथा सुदीप यादव को गढ़वा रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि सुदीप यादव अपनी बहन को लेकर बंशीधर नगर से वापस लौट रहा था। वही राजेश सिंह अपनी भतीजी का पोस्ट ऑफिस में खाता खुलवाकर वापस लौट रहा था। भोजपुर गांव में आमने सामने के टक्कर में सभी घायल हो गए।

तीसरी घटना उसी मार्ग पर भोजपुर गांव में घटी। जहां सड़क पर गाय आ जाने के कारण थाना क्षेत्र के कधवन गांव निवासी जैनुल अंसारी का पुत्र सदाम अंसारी घायल हो गया।

Video thumbnail
मंत्री ने किया कचहरी रोड में एजीएल टाइल्स शो रूम का उद्घाटन |Jharkhand varta
03:49
Video thumbnail
अक्रोषित ग्रामीणों ने पिकअप जलाया, मौके पर पहुंचे डीएसपी सहित गढ़वा पुलिस बल
03:53
Video thumbnail
Garhwa Breaking : स्कूल वैन और पिकअप में टक्कर में 2 बच्चों की मौत, कई घायल
01:26
Video thumbnail
भाजपा नेता ने मूकबधिर स्कूल के बच्चों के साथ किया पौधा रोपण | Jharkhand varta
05:15
Video thumbnail
गढ़वा| अभिनंदन 'सह 'विजय संकल्प सभा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान
03:32
Video thumbnail
6 करोड़ 50 लाख रुपया के ब्राउन शुगर के साथ 6 गिरफ्तार | Jharkhand varta
03:35
Video thumbnail
क्वालिटी एजुकेशन कों देखते हुए ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल कों CBSE ने दी 10+2 की मान्यता | Jharkhand
05:15
Video thumbnail
ओ.बी.सी.का न्याय रथ यात्रा सभी गांव,पंचायत, प्रखंड एवं जिला में भ्रमण करेगा | Jharkhand varta
03:30
Video thumbnail
11 हजार तार की चपेट में आने से पांचवीं की छात्र की मौत | Jharkhand varta
03:13
Video thumbnail
जिला परिषद सदस्या ने बुंडू में किया जल मीनार कार्य का शिलान्यास | Jharkhand varta
04:21
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles