बड़ी खबर: मिट्ठू जायसवाल के घर पर हुए गोली कांड का पुलिस ने किया खुलासा,अपराधी खुस्तर अंसारी गैंग द्वारा लेवी लेने व दहशत पैदा करने को दिया अंजाम

शेयर करें।

शुभम जायसवाल

श्री बंशीधर नगर (गढ़वा) :– बीते दिन 13 जून को थाना क्षेत्र के धुरकी मोड निवासी ठेकेदार सह व्यवसाई मिट्ठू जायसवाल के घर पर देर रात्रि में अज्ञात अपराधियों द्वारा किए गए अंधाधुंध फायरिंग मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिला प्रशासन की तत्परता व सक्रियता से एक सप्ताह के भीतर इस कांड में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामले का उद्वेदन कर दिया है। जबकि अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी चला रही है। गोलीबारी मामले को उद्वेदन करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार केसरी ने बुधवार को नगर ऊंटारी थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है। एसडीपीओ ने बताया कि मिट्ठू जायसवाल के घर पर गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस लगातार जांच कर रही हैं।

पुलिस ने इस मामले में गढ़वा थाना क्षेत्र के झलुवा गांव निवासी स्व: फुजैल अहमद के पुत्र शकील अहमद उर्फ सोनू खान को गिरफ्तार किया है। सोनू ने गोलीबारी की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है। एसडीपीओ ने बताया कि गोलीबारी की घटना में अभी तक तीन-चार लोगों का नाम अनुसंधान में आ रहा है। पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। पुलिस जल्द अपराधियों को अपने गिरफ्त में लगी।

एसडीपीओ ने बताया कि 13 जून के मध्य रात्रि में धुरकी मोड स्थित ठेकेदार मिठू जायसवाल के घर पर अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक अंजनि कुमार झा के निर्देश पर एक टीम गठित की गई थी। गठित टीम में एसडीपीओ के अलावे धुरकी थाना प्रभारी सदानंद कुमार नगर उंटारी थाना के एसआई कुमार विक्रम सिंह को शामिल किया गया था। टीम में शामिल लोगों ने अनुसंधान के दौरान गढ़वा थाना क्षेत्र के झलुवा गांव से सोनू खान को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सोनू खान का पूर्व में भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। उन्होंने बताया कि मिट्ठू जायसवाल के घर पर किए गए गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले जेल में बंद अपराधी खुस्तर अंसारी गैंग के लोगों ने दिया था। एसडीपीओ ने बताया कि पूर्व में भी खुस्तार अंसारी द्वारा मिट्ठू जायसवाल से लेवी मांग चुका है। खुस्तार अंसारी गैंग के द्वारा गोलीबारी करने का मुख्य कारण लेवी मांगने के साथ लोगों में दहशत पैदा करना है। एसडीपीओ ने कहा कि ऐसे लोगों को किसी भी हाल में नहीं बक्शा जायेगा। प्रेस वार्ता में पुलिस इंस्पेक्टर स्वर्णालता कुजूर, थाना प्रभारी नीतीश कुमार सिंह, एसआई कुमार विक्रम सिंह आदि शामिल थे।

Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 2 #arvindkejriwal #aatishi #shorts #viral #aap
00:48
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 1 #arvindkejriwaled #delhicm #aatishi #shorts #viral
00:59
Video thumbnail
AAP के कार्यकर्ता क्यों पहुंचे तिहाड़ जेल #aatishi #arvindkejriwal #tihadjail #shorts #viral #aap
00:46
Video thumbnail
क्या केजरीवाल को मारना चाहती है केंद्र सरकार? #arvindkejriwaled #sunitakejriwal #shorts #viral
00:47
Video thumbnail
उलगुलान रैली में क्यों नहीं शामिल हुए राहुल गाँधी? #ulgulan #maharally #rahulgandhi #shorts #viral
00:13
Video thumbnail
सुप्रीम कोर्ट से बाबा रामदेव को बड़ा झटका, भरने पड़ेंगे 4.5 करोड़
01:30
Video thumbnail
खुल गई विपक्षी एकता की पोल! उलगुलान महारैली में राजद-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट
01:06
Video thumbnail
सावधान! MDH और Everest मसालों में मिले कैंसर पैदा करने वाले तत्व
01:43
Video thumbnail
नक्सली बोले- 29 साथियों की मौत की जिम्मेदार बीजेपी, 1-1 नेता को..!
01:54
Video thumbnail
केजरीवाल को डायबिटीज, फिर भी मिठाई आलू पूरी क्यों? #arvindkejriwal #shorts #viral #arvindkejriwaled
00:56
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles