भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश चौबे ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- गढ़वा में ढिबरी युग का मेगा शिलान्यास, जनता त्राहिमाम… झामुमो सरकार कर रही हैं जनविरोधी कार्य।

शेयर करें।

गढ़वा :- भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश चौबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झामुमो सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि झामुमो मंत्री मिथलेश ठाकुर गढ़वा में ढिबरी युग का मेगा शिलान्यास कर चुके हैं। गढ़वा जिला में त्राहिमाम मचा हुआ है पानी बिजली के बिना लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि को इससे कोई मतलब नहीं है वे सिर्फ राजनीति करने में लगे हुए हैं।

गढ़वा में पिछले दिनों से बिजली पुरी तरह से बंद हो चुका है जनता परेशान हैं लेकिन झारखंड सरकार में बैठे गढ़वा के प्रवासी विधायक सह मंत्री मिथिलेश ठाकुर को जनता से कोई लेना-देना नहीं है उनका गढ़वा से विधायक बनना ख्वाब था जो पुरा हो गया। बाकी आम जनता से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि पुर्व की भाजपा सरकार ने भागोडीह में नेशनल ग्रीड का निर्माण के साथ हर क्षेत्र में सब स्टेशन का निर्माण कार्य शुरू कराया था ताकी गढ़वा जिला में आम जनता को 24 घंटा बिजली उपलब्ध कराया जा सके। लेकिन झामुमो सरकार में जब भागोडीह ग्रीड को शुरू किया। तो व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया। पुरानी व्यवस्था पर ही आज भी बी मोड़ से गढ़वा बिजली सप्लाई किया जा रहा है जिसके कारण हमेशा समस्या बनी रहती है। उन्होंने कहा कि जब भागोडीह में हाई पावर नेशनल ग्रीड का निर्माण कराया गया तो फिर गढ़वा को सीधा भागोडीह से क्यों नहीं जोड़ा गया। स्थानीय जनप्रतिनिधि के निश्क्रियता के कारण गढ़वा बिजली पानी के लिए त्राहिमाम कर रहा है। उन्होंने कहा कि आज अगर भागोडीह से सीधा गढ़वा को जोड़ा गया होता तो गढ़वा में बिजली के लिए त्राहिमाम नहीं होता। लेकिन झामुमो मंत्री विधायक के जनता के प्रति जबावदेह नहीं होने के कारण आज भी गढ़वा का बिजली बी मोड़ ग्रीड के सहारे चल रहा है। झामुमो सरकार में बैठे जनप्रतिनिधि से लेकर अधिकारी तक गैर जिम्मेदार है उन्होंने कहा कि पुर्व की भाजपा सरकार ने गढ़वा में विकास का जो रूप रेखा तैयार किया था वह झामुमो सरकार के आने के बाद बंद हो गया है झामुमो सरकार विकास विरोधी सरकार के रूप में काम कर रही है वर्तमान सरकार में बैठे मंत्री विधायक सिर्फ बयानवीर बनें हुए हैं। उन्होंने कहा गढ़वा में ब्लैक आऊट हो चुका है झामुमो सरकार में बैठे मंत्री विधायक क्षेत्र से गायब हैं जब भी गढ़वा के लोगों के साथ परेशानी होती है स्थानीय प्रवासी विधायक मंत्री क्षेत्र से गायब रहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता के समस्या को लेकर हम-सब मौन नहीं रहेंगे। यदि अविलंब व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो भाजयुमो आम जनमानस के साथ आंदोलन को बाध्य होगा जिसकी सारी जबावदेही जिला प्रशासन एवं राज्य सरकार की होगी।

मौके पर मुख्य रूप से भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष अविनाश पासवान जिला महामंत्री विकास तिवारी जिला मिडिया प्रभारी लक्ष्मीकांत पाण्डेय राजीव रंजन पासवान सोशल मीडिया प्रभारी बिपिन तिवारी गोवावल मंडल अध्यक्ष विकास तिवारी नितिश पटेल आनंद धर दूबे ओमप्रकाश पासवान सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Video thumbnail
सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ लातेहार के कुमंडीह स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत
01:16
Video thumbnail
गढ़वा : मेराल प्रखंड में प्रखंड स्तरीय जनता दरबार का किया गया आयोजन
05:48
Video thumbnail
ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही यात्रियों से भरी टेम्पु की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत
01:21
Video thumbnail
आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली! युवक पहुंचा थाने
01:51
Video thumbnail
गडकरी को जान से मारने की धमकी के आरोपी ने पाक जिंदाबाद का लगाया नारा,वकीलों ने कर दिया यह हाल
02:46
Video thumbnail
गढ़वा : पुरे शहर में टैंकर से कराया जाएगा पेयजलापूर्ति
03:35
Video thumbnail
कठुआ DIG व SSP की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग,ऐसे बाल बाल बचे, दो आतंकी ढेर
02:05
Video thumbnail
एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चिनियां ब्लॉक के BPO अनुज कुमार रवि को 5 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार
01:27
Video thumbnail
DM-SP ऑफिस में हिंसा..फूंक दी सैकड़ों गाडियां, धारा 144 लागू
02:07
Video thumbnail
PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में कैमरे में दिखा जानवर,चर्चे में वीडियो
01:27
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles