मेराल: भाजपा महा जनसंपर्क अभियान के तहत मंडल अध्यक्ष उदय कुशवाहा ने सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल का किया पर्चा वितरण… किसानों व्यवसायियों को किया सम्मानित।

शेयर करें।

गढ़वा :- भाजपा महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत मेराल उत्तरी मंडल अध्यक्ष उदय कुशवाहा, के अध्यक्षता में डाक्टर, व्यवसायी, किसानों को सम्मानित किया गया। एवं मोदी सरकार के नौ वर्ष के कार्यकाल हुए प्रमुख कार्यो का पर्चा वितरण किया गया। साथ ही घरों पर स्टिकर लगाया गया। मोदी सरकार तीसरी बार बने इसके लिए समर्थन के लिए 9090902024 पर मिस कॉल कर समर्थन भी दिलाया गया।

कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश चौबे ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में ऐतिहासिक काम किया है जिसका सीधा लाभ आम जनमानस को मिल रहा है मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का काम किया है देश में किसानों महिलाओं युवाओं के लिए अनेकों योजनाएं चलाई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ही राज्य एवं देश में सुशासन व्यवस्था लागू कर सकता है। मोदी सरकार में देश तरक्की कर रहा है हर जगह जनता खुशहाल हैं कोरोना काल में जब लोगों का नौकरी व्यापार खत्म हो गया था तो उस समय से मोदी सरकार ने गरीब कल्याण अन्न योजना चलाकर लोगों को बचाने का काम किया। युवाओं के लिए कौशल विकास योजना का शुरुआत किया। जिससे युवा प्रशिक्षित हो कर रोजगार व्यापार कर अच्छा से जीवन चला सकें। जिसका सीधा लाभ करोड़ों युवाओं को मिला। किसानों के लिए किसान समृध्दि योजना चलाया गया। जिसमें किसानों को सीधा लाभ मिल रहा है उन्होंने कहा कि पहले सरकारी आवास के लिए लोगों को भटकना पड़ता था लेकिन मोदी सरकार आने के बाद आसानी से लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिल रहा है गैस सिलेंडर भी लोगों को नहीं मिल पाता था लेकिन आज हर जगह मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पहले स्वास्थ्य के क्षेत्र में अस्पताल की भारी कमी थी लेकिन हर राज्य में प्रमंडल स्तर पर बड़ा अस्पताल बनाए गए हैं पैसे के अभाव में गरीब व्यक्ति ठीक से इलाज नहीं करा सकता था लेकिन मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रुपए तक का सरकारी सहयोग देने का प्रावधान किया। जिसका सीधा लाभ गरीबों को मिल रहा है।
भाजयुमो जिला कार्यसमिति सदस्य डॉक्टर लाल मोहन ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों का सरकार है जो समाज के अंतिम पंक्ति खड़ा व्यक्ति के बारे में सोचकर योजना बनाकर देश को समृद्ध बनाने में लगा हुआ हैं। आनेवाले दिनों में देश फिर से विश्व गुरु बनेगा।

भाजपा मंडल अध्यक्ष उदय कुशवाहा ने कहा कि महाजनसंपर्क अभियान कार्यक्रम सभी बुथ स्तर पर हर घर जाकर चलाया जा रहा है मेराल मंडल के सभी घरों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है आनेवाले दिनों में हम लोग फिर से मोदी सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान दर्जनों दुकानदारों व्यवसायियों, किसानों को मोदी सरकार के 9 साल का बुकलेट पर्चा दिया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजयुमो गोवावल मंडल अध्यक्ष विकास तिवारी उदय मेहता बिरेन्द्रनाथ मेहता सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Video thumbnail
अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति ‌ डोनाल्ड ट्रंप पर कई राउंड फायरिंग बाल बाल ऐसे बचे दो हमलावर ढ़ेर
03:16
Video thumbnail
घटना के विरोध में बाजार रहा बंद, शांति समिति की बैठक कैम्प किये पुलिस पदाधिकारी
03:39
Video thumbnail
मेराल :वज्रपात होने से दो महिला एवं चार बकरियां की मौत, तीन महिला घायल
02:04
Video thumbnail
जनता की सपने को दो राजाओं ने बारी -बारी कुचलना का काम किया है:– पंकज चौबे
08:44
Video thumbnail
गढ़वा के मझिआंव में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास, प्रशासन ने संभाला मोर्चा
03:17
Video thumbnail
Garhwa:-अभिनंदन विजय संकल्प सभा में विरोधियों पर जमकर बरसे
06:33
Video thumbnail
गढ़वा! दो दिवसीय पलामू क्षेत्रीय पुलिस ड्यूटी मीट का हुआ समापन | Jharkhand varta
01:24
Video thumbnail
गढ़वा: सड़क निर्माण कंपनी में फायरिंग अपराधियों ने 4 से 5 राउंड की गोलीबारी
00:54
Video thumbnail
चेन छीन भाग रहे हिस्ट्रीशीटर अपराधी को महिलाओं ने बाइक से ऐसे गिराई, फिर धुनाई और पुलिस के हवाले
03:18
Video thumbnail
12 जुलाई को श्री बंशीधर नगर में भाजपा अभिनंदन विजय संकल्प सभा,विधायक भानु ने दी जानकारी
05:21
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles