दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के द्वारा डॉ सतीश कुमार के स्थानांतरण को लेकर दी गई विदाई,नए पदस्थापित सहायक सुरक्षा कमांडेंट अशोक कुमार सिंह का स्वागत किया गया

शेयर करें।

रांची :- रांची मंडल से स्थानान्तरण के मौके पर दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस के प्रतिनिधि द्वारा डॉ सतीश कुमार मुुख्य प्रोजेक्ट मैनेजर रांची मंडल (गति शक्ति) को विदाई दी गई। साथ ही नए पदस्थापित सहायक सुरक्षा कमांडेंट रेलवे सुरक्षा बल अशोक कुमार सिंह का स्वागत सम्मान मंडल सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार की उपस्थिति में गर्मजोशी से किया गया।
ज्ञात रहे कि मुख्य प्रोजेक्ट मैनेजर (गति शक्ति) डॉक्टर सतीश कुमार का स्थानांतरण रांची मंडल से रेल विकास निगम लिमिटेड (RVNL) में हो गया है। रेलवे कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच में मनोरम रिश्ते के लिए डॉक्टर सतीश कुमार मुख्य प्रोजेक्ट मैनेजर (गति शक्ति) रांची मंडल को याद किया जाएगा , वह हमेशा से कर्मचारियों के हित को सर्वोपरि रखते हुए योजना को अमलीजामा पहनाते थे। कोविड महामारी के समय कर्मचारियों को अस्पताल मुहैया कराने में इनका विशेष योगदान रहा है जिसे कर्मचारी हमेशा याद रखेंगे साथ ही कोरोना काल में इन्हें कोरोना वायरस के नियमों का पालन करवाने हेतु प्रोटोकॉल अधिकारी बनाया गया था ,इनका योगदान कर्मचारियों को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन दिलाने और रांची मंडल के कर्मचारियों को शत प्रतिशत वैक्सीनेट करवाने में महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। साथ ही कोविड महामारी के दूसरी लहर के प्रकोप में जब ऑक्सिजन कमी से लगभग पूरे भारत के अस्पताल जूझ रह थे तब उन्होंने अस्पताल को ऑक्सिजन मुहैया करा कर हर कर्मचारियों कि जान की खतरे का ध्यान रखा था, और किसी भी कोविड पीड़ित कर्मचारियों को ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी थी। उनकी इस भूमिका को विशेष तौर पर कर्मचारी याद करते हुए नहीं थकते उस समय डॉक्टर सतीश कुमार एडीआरएम रांची मंडल के पद पर कार्यरत थे। मेंस कांग्रेस के जनप्रतिनिधि इन्हें खास तौर पर याद करते हुए बताते हैं की जब भी इनके समक्ष कर्मचारियों के मुद्दे रखा जाता था तत्परता से उनके मुद्दे को सुनते हुए उनकी योजना को सहर्ष स्वीकार करते थे। विदाई समारोह के मौके पर मंडल समन्वयक दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस श्री नित्या लाल कुमार, शॉल और बुके देकर विदाई देते हुए भावुक हो गए और कहा के आप जैसे अधिकारी रेलवे कर्मचारियों समेत रेल की धुरी है तभी ऐसे रिश्ते कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच बनते हैं

साथ ही मंडल समन्वयक नित्यालाल कुमार के द्वारा श्री अशोक कुमार सिंह असिस्टेंट सुरक्षा कमांडेंट, रेलवे सुरक्षा बल का रांची मंडल में पदभार ग्रहण करने पर रेलवे सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार की गरिमापूर्ण उपस्थिति में गर्मजोशी से शाल और बुके देकर सम्मानित किया गया।
अशोक कुमार सिंह रांची मंडल में सहायक सुरक्षा कमांडेंट ,रेलवे सुरक्षा बल रांची मंडल में पदस्थापित हुए।
मौके पर हटिया शाखा सचिव मनोज राय, हटिया शाखा ट्रेजरर बैजनाथ मंडल , समेत मुरी शाखा सचिव प्रियदर्शी तिवारी, बबलू कुमार समेत द० पू० रेलवे मेंस कांग्रेस के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Video thumbnail
सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ लातेहार के कुमंडीह स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत
01:16
Video thumbnail
गढ़वा : मेराल प्रखंड में प्रखंड स्तरीय जनता दरबार का किया गया आयोजन
05:48
Video thumbnail
ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही यात्रियों से भरी टेम्पु की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत
01:21
Video thumbnail
आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली! युवक पहुंचा थाने
01:51
Video thumbnail
गडकरी को जान से मारने की धमकी के आरोपी ने पाक जिंदाबाद का लगाया नारा,वकीलों ने कर दिया यह हाल
02:46
Video thumbnail
गढ़वा : पुरे शहर में टैंकर से कराया जाएगा पेयजलापूर्ति
03:35
Video thumbnail
कठुआ DIG व SSP की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग,ऐसे बाल बाल बचे, दो आतंकी ढेर
02:05
Video thumbnail
एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चिनियां ब्लॉक के BPO अनुज कुमार रवि को 5 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार
01:27
Video thumbnail
DM-SP ऑफिस में हिंसा..फूंक दी सैकड़ों गाडियां, धारा 144 लागू
02:07
Video thumbnail
PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में कैमरे में दिखा जानवर,चर्चे में वीडियो
01:27
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles