खौफनाक: इस फ्रांसीसी व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को ड्रग्स देकर गैर मर्दों से 10 साल तक कराया रेप

शेयर करें।

विचित्र :- पति और पत्नी के बीच का रिश्ता बेहद अनमोल होता है लेकिन आजकल के दौर में इसका कोई मोल नहीं रह गया है। फ्रांस से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिससे जानने के बाद आपकी रूह तक कांप जाएगी। दरअसल, फ्रांस में एक श्ख्स अपनी पत्नी को नशीली दवाई खिलाकर दूसरे पुरूषों से बलात्कार कराता था। पत्नी भी इस बात से अंजान थी कि उसके साथ क्या हो रहा है।

द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेखबर पत्नी के साथ यह सिलसिला 10 साल तक जारी रहा। पुलिस ने करीब बलात्कार के 92 मामलों की पहचान की। इनमें से 51 पुरुष ऐसे थे, जिनकी उम्र 26 से 73 वर्ष के बीच बताई जा रही है। इन आरोपियों को दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष बचे लोगों की तलाश पुलिस कर रही है। जिन आरोपियों की पहचान हुई है उनमें फायरमैन, ड्राइवर, नगर निगम पार्षद, बैंक में आईटी कार्यकर्ता, जेल गार्ड, नर्स और पत्रकार शामिल हैं। यह सभी घटनाएं साल 2011 से 2020 के बीच हुई और अधिकांश पुलिस कई बार लौटे।

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी शख्स की पहचान डोमिनिक पी के रुप में हुई है। आरोपी शख्स अपनी पत्नी के खाने में चिंता-विरोधी दवा लोराज़ेपम मिला देता था। आरोपी पति तथाकथित ‘मेहमानों’ को फ्रांस के माज़ान में अपने घर में सोती हुई महिला के साथ यौन कृत्य करने के लिए आमंत्रित करता था। इतना ही नहीं, आरोपी इन यौन कृत्य को कैमरे में कैद करता था और फुटेज को यूएसबी ड्राइव पर ‘ABUSES’ नामक फ़ाइल सेव करके रख लेता था। फिलहाल अब यह ड्राइव पुलिस के पास है। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति की शादी को 50 साल से अधिक हो गए हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पकड़े जान के डर से आरोपी शख्स ने तंबाकू और इत्र पर प्रतिबंध लगाया हुआ था, क्योंकि इससे पत्नी जाग सकती थी। वहीं, तापमान में बदलाव न हो इससे बचने के लिए लोगों से अपने हाथ गर्म पानी में धोने के लिए कहता था। बाथरूम में कपड़े न रह जाएं, इसके लिए अन्य पुरूषों से रसोई में कपड़े उतरवाता था। साथ ही, पड़ोसियों को किसी तरह का शक न हो इसलिए लोगों की कार एक स्कूल के पास खड़े करवाता था। फिर अंधेरे में आने को कहता था।

Video thumbnail
आम लोगों को मिली बड़ी राहत, आज से कम हुए 54 जरूरी दवाओं के दाम
00:58
Video thumbnail
सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ लातेहार के कुमंडीह स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत
01:16
Video thumbnail
गढ़वा : मेराल प्रखंड में प्रखंड स्तरीय जनता दरबार का किया गया आयोजन
05:48
Video thumbnail
ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही यात्रियों से भरी टेम्पु की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत
01:21
Video thumbnail
आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली! युवक पहुंचा थाने
01:51
Video thumbnail
गडकरी को जान से मारने की धमकी के आरोपी ने पाक जिंदाबाद का लगाया नारा,वकीलों ने कर दिया यह हाल
02:46
Video thumbnail
गढ़वा : पुरे शहर में टैंकर से कराया जाएगा पेयजलापूर्ति
03:35
Video thumbnail
कठुआ DIG व SSP की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग,ऐसे बाल बाल बचे, दो आतंकी ढेर
02:05
Video thumbnail
एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चिनियां ब्लॉक के BPO अनुज कुमार रवि को 5 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार
01:27
Video thumbnail
DM-SP ऑफिस में हिंसा..फूंक दी सैकड़ों गाडियां, धारा 144 लागू
02:07
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles