जिला अध्यक्ष कुंदन चंद्रवंशी की अध्यक्षता में सदगुरु जगजीत सिंह नामधारी महाविद्यालय में आजसू छात्र संघ की बैठक हुई संपन्न।

शेयर करें।

गढ़वा :- अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) की एक बैठक श्री सदगुरु जगजीत सिंह नामधारी महाविद्यालय में छात्र संघ के जिला अध्यक्ष कुंदन चंद्रवंशी की अध्यक्षता संपन्न हुई। जिसका संचालन वरीय उपाध्यक्ष योगेंद्र पासवान ने किया बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विश्वविद्यालय प्रभारी रविंद्र नाथ ठाकुर उपस्थित थे।

बैठक में आगामी 23 जुलाई को होने वाले हैं प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर छात्र संघ के कार्यकर्ताओं ने रणनीति बनाया। झारखंड के पूर्व उपमुख्यमंत्री आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो के भव्य स्वागत के लिए गढ़वा से सैकड़ों की संख्या में छात्र संगठन के कार्यकर्ता लोग भाग लेंगे।

इस जिला स्तरीय बैठक में प्रखंड कमेटियों के लिए प्रखंड टीम की घोषणा की गई जिसमें मेराल प्रखंड से अध्यक्ष भगवान राम एवं महासचिव रंजीत चौधरी एवं उपाध्यक्ष रविकांत कुमार को बनाया गया एवं डंडई प्रखंड के लिए अध्यक्ष कमल देव महासचिव अशोक कुमार एवं उपाध्यक्ष नीरज कुमार को बनाया गया और चिनिया प्रखंड के लिए अध्यक्ष सुधाकर कुमार सुमन को बनाया गया।

जबकि विश्वविद्यालय प्रभारी रविंद्र नाथ ठाकुर ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामना देते हुए कहा कि छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति है। अपने हक के लिए लड़ाई लड़ने के लिए सभी को हमेशा आगे रहना चाहिए आजसू सदैव छात्र छात्राओं की समस्याओं को लेकर मुखर रहने का काम करती है। आजसू युवाओं को नेतृत्व प्रदान कर राजनीतिक चेतना जागृत करने का काम करती है। जबकि छात्र संघ के जिला अध्यक्ष कुंदन चंद्रवंशी ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को तहे दिल से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं आप सभी पर पूर्ण भरोसा है कि बहुत जल्द अपनी प्रखंड में प्रखंड कमेटी का विस्तार कर संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे साथ ही बचे हुए प्रखंड को बहुत जल्दी छात्र संघ के महाधिवेशन होने से पहले तक प्रखंड कमेटी बनाने को कहा।

बैठक में गढ़वा जिला के प्रवक्ता राजेश कुमार, महासचिव जय नंद कुमार, कोषाध्यक्ष शिवम कमलापुरी, सोशल मीडिया प्रभारी सुनील कुशवाहा एवं कॉलेज कमेटी अध्यक्ष ऋषिकेश प्रकाश, सचिन, पीयूष, करण कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Video thumbnail
मतदान से पहले ही भाजपा ने जीत ली ये लोकसभा सीट
02:11
Video thumbnail
राखी सावंत होंगी गिरफ्तार! सुप्रीम कोर्ट ने दिया 4 सप्ताह में सरेंडर करने का आदेश
01:08
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए राहत मांगना पड़ा भारी, याचिकाकर्ता पर लगा 75 हजार का जुर्माना
01:25
Video thumbnail
पति ने पत्नी के प्रेमी को दिनदहाड़े बीच बाजार में गोली मारकर की हत्या
01:34
Video thumbnail
नियमित बिजली आपूर्ति नहीं हुई, तो जेल भरो व उग्र जन आंदोलन करूँगा : मारुतनंदन सोनी
05:07
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 2 #arvindkejriwal #aatishi #shorts #viral #aap
00:48
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 1 #arvindkejriwaled #delhicm #aatishi #shorts #viral
00:59
Video thumbnail
AAP के कार्यकर्ता क्यों पहुंचे तिहाड़ जेल #aatishi #arvindkejriwal #tihadjail #shorts #viral #aap
00:46
Video thumbnail
क्या केजरीवाल को मारना चाहती है केंद्र सरकार? #arvindkejriwaled #sunitakejriwal #shorts #viral
00:47
Video thumbnail
उलगुलान रैली में क्यों नहीं शामिल हुए राहुल गाँधी? #ulgulan #maharally #rahulgandhi #shorts #viral
00:13
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles