9वाँ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर रामासाहू स्टेडियम में योग शिविर का आयोजन,चंदन बोले – भागदौड़ की जिंदगी में लोगों को स्वस्थ रहने के लिए योग करने की जरूरत

शेयर करें।

गढ़वा:– 9वाँ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर शहर के सांसद प्रतिनिधि चंदन जायसवाल की और से राम साहू स्टेडियम में योग शिविर का आयोजन किया गया। योग शिविर का शुभारंभ भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य अलखनाथ पांडेय ने की। योग शिविर में उपस्थित लोगों को स्वस्थ शरीर व निरोग जीवन रहने के लिए नियमित रूप से योग करने का संकल्प दिलाया गया। इस दौरान योग प्रशिक्षक पिंटू प्रजापति एवं धर्मनाथ झा के द्वारा योग शिविर में आए सभी लोगों को योग करवाया गया। इस अवसर पर चंदन जायसवाल ने कहा कि आज के इस भागदौड़ की जिंदगी में लोगों को स्वस्थ रहने के लिए योग करने की जरूरत है।योग आप कहीं भी कर सकते हैं। इसके लिए बहुत ज्यादा जगह की आवश्यकता नहीं है।लोग अपने घर पर छत पर भी योग कर सकते है।उन्होंने कहा कि बहुत सारी बीमारियों का इलाज योग से खत्म होता है।

करे योग रहे निरोग साथ ही कहा की हम युवा साथी से आग्रह करेंगे कि आप सभी आज योग दिवस के अवसर पर एक संकल्प ले गुटका तम्बाकू का जो सेवन करते हैं।उसे आज से छोड़े देंगे और प्रतिदिन योग करें और अपने शरीर को स्वस्थ रखें। चंदन जायसवाल ने कहा कि इस वर्ष योग दिवस 2023 की थीम “वसुधैव कुटुंबकम के लिए योग रखी गई है। वसुधैव कुटुंबकम का अर्थ है – धरती ही परिवार है। इस थीम का उद्देश्य धरती पर सभी लोगों को एक परिवार के रूप में स्वास्थ के लिए योग अपनाना चाहिए।

योग शिविर में मुख्य रूप से जिला सांसद प्रतिनिधि प्रमोद चौबे, प्रदेश कार्य समिति सदस्य ओमप्रकाश तिवारी, मुकेश रंजन सिन्हा, वार्ड पार्षद विनोद प्रसाद, भुवनेश्वर सोनी, अभिमन्यु चौबे, श्यामा चौबे, अशोक प्रसाद, दिनेश पासवान, संजय ठाकुर, प्रमोद तिवारी गुड्डू, अमित केसरी, रमन केसरी, गौरव जयसवाल, संजय सिंह अग्रहरि, मनोज गुप्ता, गुड्डू गुप्ता, भरदूल पासवान, भोला गुप्ता, राहुल सिंह, अरविंद ठाकुर, सचिन कुमार, बिट्टू केसरी, सुनील पासी, पंकज जायसवाल, विक्की पाठक, शुभम अग्रवाल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 2 #arvindkejriwal #aatishi #shorts #viral #aap
00:48
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 1 #arvindkejriwaled #delhicm #aatishi #shorts #viral
00:59
Video thumbnail
AAP के कार्यकर्ता क्यों पहुंचे तिहाड़ जेल #aatishi #arvindkejriwal #tihadjail #shorts #viral #aap
00:46
Video thumbnail
क्या केजरीवाल को मारना चाहती है केंद्र सरकार? #arvindkejriwaled #sunitakejriwal #shorts #viral
00:47
Video thumbnail
उलगुलान रैली में क्यों नहीं शामिल हुए राहुल गाँधी? #ulgulan #maharally #rahulgandhi #shorts #viral
00:13
Video thumbnail
सुप्रीम कोर्ट से बाबा रामदेव को बड़ा झटका, भरने पड़ेंगे 4.5 करोड़
01:30
Video thumbnail
खुल गई विपक्षी एकता की पोल! उलगुलान महारैली में राजद-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट
01:06
Video thumbnail
सावधान! MDH और Everest मसालों में मिले कैंसर पैदा करने वाले तत्व
01:43
Video thumbnail
नक्सली बोले- 29 साथियों की मौत की जिम्मेदार बीजेपी, 1-1 नेता को..!
01:54
Video thumbnail
केजरीवाल को डायबिटीज, फिर भी मिठाई आलू पूरी क्यों? #arvindkejriwal #shorts #viral #arvindkejriwaled
00:56
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles