CM हेमंत सोरेन पर जमकर गरजे BJP नेता कन्हैया,भाजपा विधायक समेत चार कद्दावर नेताओं की खोल दी पोल

ख़बर को शेयर करें।

विधायक भानु ,नगर गढ़ और शारदा महेश कॉलेज खोलकर बच्चों को शोषण कर पैसे का दोहन करते है : कन्हैया चौबे

शुभम जायसवाल

श्री बंशीधर नगर (गढ़वा):– भाजपा नेता कन्हैया चौबे ने प्रदेश के हेमंत सोरेन सरकार पर कोरोना काल में हजारों मजदूरों की रोजी रोटी छीन कर उन्हें सड़क पर लाने सुमित कई गंभीर आप लगाते हुए जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार लोगों को फ्री राशन और दवा की पूर्ति कर रही थी उस समय प्रदेश के हेमंत सरकार ने भवनाथपुर के तुलसीदामर में काम कर रहे मजदूरों के हाथों से रोजगार छीन कर उन्हें सड़क पर ला दिया। जनता के साथ तुष्टीकरण की राजनीतिक करने वाले राज्य के ऐसे मुखिया गद्दी पर बैठे लायक नहीं है। उक्त बातें श्री बंशीधर नगर के भवनाथपुर मोड स्थित अनिकेत पैलेस में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही।

कन्हैया चौबे ने कहा कि गढ़वा जिला में सेल आरएमडी के अधीन संचालित एकलौता उद्योग तुलसीदामर डोलोमाइट खदान था, जिसे पर्यावरण अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं देकर विगत 16 फरवरी 2020 से बंद कर दिया गया। 31 मार्च 2020 से खदान की लीज भी समाप्त होने पर उसे बढ़ाया नहीं गया। खदान में बी फार्म के अंतर्गत रजिस्टर्ड 730 मजदूर और बहुत से अनरजिस्टर्ड मजदूर कार्यरत हैं। लीज का विस्तारीकरण नहीं होने के चलते यह सारे मजदूर बेकार हो गए हैं। बड़ी संख्या में इससे परोक्ष रूप से जुड़े लोग भी सड़क पर आ गए हैं।

गरीबों की भलाई के लिए नहीं अपने मलाई के जुगाड़ में रहते है सीएम हेमंत

उन्होंने सीएम हेमंत सोरेन पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि राज्य सरकार गरीबों की भलाई के लिए नहीं अपने लिए मलाई की जुगाड़ में है। मुख्यमंत्री ने फरवरी 2014 में भवनाथपुर में पावर प्लांट का शिलान्यास किया था। लेकिन 10 साल में पावर प्लांट लगाने की बात तो दूर वहां शिलान्यास के शिलापट्ट के अलावा पर एक ईंट नहीं रखी गई। उस समय के स्थानीय विधायक अभी उनके साथ हैं लेकिन पावर प्लांट पर उनकी बोलती बंद है।

उन्होंने कहा वर्तमान हेमंत सरकार रघुवर सरकार कार्यकाल में भागोडीह में निर्मित पावर ग्रिड का स्विच ऑन कर के अपना पीठ थपथपा रही है। अपने कार्यकाल में जिसका शिलान्यास किया उसमें काम कदम आगे नहीं बढ़ा, पावर प्लान्ट इसका उदाहरण है। रघुवर दास ने अपने कार्यकाल में भागोडीह में पावर ग्रिड का शिलान्यास किया उसे बनवाया लेकिन सरकार बदल गई उदघाटन हेमंत सरकार के कार्यकाल में हुआ। रघुवर सरकार के कार्यकाल में हुए काम का फीता काटने वाली हेमंत सरकार की पोल खुल गई है।

अपने ही पार्टी के विधायक भानु प्रताप शाही को भी नहीं बक्शा कन्हैया..

प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा नेता कन्हैया चौबे ने अपने ही पार्टी के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक भानु प्रताप शाही, भाजपा के प्रदेश कर समिति सदस्य शारदा महेश प्रताप देव, झामुमो नेता सह पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव उर्फ छोटे राजा और झामुमो युवा नेता ताहिर अंसारी पर निशाना साधते हुए उन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विधायक भानू प्रताप शाही, नगर गढ़ और शारदा महेश प्रताप देव कॉलेज खोलकर बच्चों को शोषण करने का काम कर रहे हैं। यहां पर अध्ययनरत बच्चों के प्लेसमेंट की चिंता किसी को नही है सिर्फ पैसे का दोहन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र पूर्व के जनप्रतिनिधियों के कारण पिछड़ा हुआ है। वर्तमान या पूर्व किसी भी जनप्रतिनिधि ने विकास के लिए ईमानदारी से काम नही किया है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में भ्र्ष्टाचार चरम पर है। पदाधिकारी दोहन कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा। प्रेस वार्ता में अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व चेयरमैन शिवधारी राम, उपेन्द्र तिवारी, नासिर अंसारी भी मौजूद थे।

Video thumbnail
कार से 33 किलो गांजा बरामद, तस्कर फरार
02:25
Video thumbnail
रक्षाएसपी ने रक्षा मंत्री के कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा प्रबंधों का किया निरीक्षण
04:03
Video thumbnail
छात्रा को भेजा 'I Love You' का मैसेज, स्कूल पहुंचकर रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर बना डाला भरता
01:43
Video thumbnail
BMS का कर्मचारी पेंशन स्कीम ईपीएस 95 के अधीन कर्मियों के न्यूनतम पेंशन बढ़ाने की मांग,आंदोलन
02:30
Video thumbnail
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के रांची आगमन पर राज्यपाल-सीएम ने किया स्वागत
01:14
Video thumbnail
झारखंड में बीजेपी की सरकार आने से कोई नहीं रोक सकता : चंपई सोरेन
01:10
Video thumbnail
सीएम हेमन्त सोरेन ने गढ़वा और लातेहार को दी 1197 करोड़ की सौगात
05:34
Video thumbnail
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे गढ़वा, केंद्र सरकार पर जमकर बरसे,सुनिए क्या कहा!
04:12
Video thumbnail
मॉर्निंग वॉक पर निकले सलमान के पिता सलीम को बुर्के वाली धमकी लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?
01:02
Video thumbnail
हजारीबाग के बहुतचर्चित हत्याकांड का खुलासा
02:05
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles