आजसू सुप्रीमो ने जूम ऐप पर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और भ्रष्टाचार के खिलाफ खुली जंग छेड़ने को कहा

शेयर करें।

जमशेदपुर : आगामी लोकसभा चुनाव और अन्य चुनाव के मद्देनजर विभिन्न अपने पार्टी और संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं और चुनाव की रणनीति बनाने में लग गए हैं। ठीक उसी तर्ज पर आजसू सुप्रीमो सह केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने भी पार्टी को तैयार करने के लिए कार्यकर्ताओं को अपडेट करने के लिए जूम एप के माध्यम से पूर्वी सिंहभूम और पश्चिम सिंहभूम जिला स्तरीय पूरे, पंचायत अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष के अलावे जिला के सभी सदस्यों संग बारी बारी से किया सीधा संवाद और सांगठनिक विषयो पर हुई चर्चा की। भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ने की अपील की गई।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आजसू पार्टी के पूर्वी सिंहभूम जिला समिति के अध्यक्ष कन्हैया सिंह के नेतृत्व में पश्चिम विधानसभा प्रभारी के कदमा स्थित मंगल सिंह कल्ब अखाड़ा कार्यालय पर जूम संवाद स्थापित करने हेतु विशेष व्यवस्था को गई थी। जिसमे लैपटॉप के साथ साथ मोबाइल स्क्रीन और प्रोजेक्टर सेवा के साथ लोगो से सीधा संवाद स्थापित हुआ।

उक्त संवाद में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने दोनो जिला के सांगठनिक मजबूती और सक्रिय सदस्यों के साथ जन विषयो के लेकर जनता से जुड़ने की सलाह दिए साथ ही सभी पदाधिकारियों को जन संग्रह-धन संग्रह कार्यक्रम में आई शिथिलता पर सवाल खड़े करते हुए तेजी लाने और पार्टी से जुड़े सक्रिय सदस्यों की संख्या बढ़ाने और छूटे हुए लोगो को जन संग्रह धन संग्रह कार्यक्रम को मजबूती और प्रमुखता के साथ कार्य करने की सलाह दिए।

साथ ही सुदेश महतो ने यह भी बताया कि राज्य में वर्तमान सरकार में कई तरह के भ्रष्टाचार हुए है उन सभी विषयो को लेकर प्रखंड मुख्यालय और हल्ला बोल कार्यक्रम करना है गांव के हर चौपाल पर पंचायत लगा कर पंचायत के पदाधिकारी संवाद स्थापित करे और राज्य के ताजा हालातो और विषयो को लेकर अपनी बातो को रखे और साथ ही क्षेत्र में व्यपात भ्रष्टाचार के विषयो पर सरकार के गलत नीतियों से अवगत कराते हुए विरोध दर्ज करने का संकल्प लेकर आगे बढ़े और सभी लोग अपने अपने प्रखंड से ताजा रिपोर्ट कार्ड जिला समिति के माध्यम से संग्रह कर जिला मुखायल के हाथो पत्राचार कर अंकुश लगाने का कार्य करे।

ये ये थे मौजूद

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह के अलावे चंद्रगुप्त सिंह, नंदू पटेल, मुन्ना सिंह, फनीभूषण महतो, गीतांजलि महतो, संजय सिंह, अप्पू तिवारी शेरा पाजी, कुंदन सिंह, संतोष सिंह, माणिक महतो, शैलेंद्र सिन्हा, अरूप मल्लिक, संजय करुआ, लक्षुमन बाग, नवीन महतो,देवयानी दास,अभय सिंह, चंद्रेश्वर पांडेय, मंगल टुडू, समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Video thumbnail
दिल्ली CM केजरीवाल परिवार के साथ पहुँचे मतदान केंद्र #kejriwal #sunitakejriwal #shorts #viral
00:14
Video thumbnail
कल्पना सोरेन ने किया मतदान #kalpanasoren #loksabhachunav #jharkhandnews #shorts #viral
00:30
Video thumbnail
लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग शुरू #loksabhachunav #kalpanasoren #dhoni #short #viral
00:29
Video thumbnail
स्वाति मालीवाल ने किया वोट #swatimaliwal #aap #loksabhachunav #viral #shorts
00:11
Video thumbnail
धौनी पहुँचे मतदान केंद्र, डाला वोट #dhoni #ranchinews #loksabhachunav #shorts #viral
00:22
Video thumbnail
कल्पना सोरेन एयरपोर्ट के बाहर बेटे अंश के साथ नज़र आई #kalpanasoren #ranchinews #shorts #viral
00:17
Video thumbnail
हाइवे पर फिल्मी स्टाइल में चोरी, चलते ट्रक से उतार लिया सामान
01:04
Video thumbnail
सभी सितारों ने किया मतदान #bollywood #votingliveupdates #loksabhachunav #shorts #viral
00:20
Video thumbnail
परसुडीह: मखदुमपुर शांति नगर मतदान के लिए मतदान केंद्र पर सवेरे भीड़ उमड़ी ऐसे
02:24
Video thumbnail
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिल्ली में डाला वोट
00:57
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles