प्रेम प्रसंग: जयमाला से पहले प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, मुंह ताकते रह गए बाराती,लौटे

Estimated read time 0 min read
Spread the love

झारखंड वार्ता

रांची: मामला गिरिडीह के गावां प्रखंड के बादीडीह का है. मंदिर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. बारातियों का स्वागत हो रहा था दूसरी हो जब जयमाला के लिए लड़की को स्टेज पर लाने का मौका आया तो उसके पहले ही वह अपने प्रेमी संग फरार हो चुकी थी. इसके बाद मौके पर लोग आपस में चर्चा करने लगे. बाराती पक्ष को इस बात की जानकारी हुई तो वे लोग बिना शादी किए वापस हो गए.


बता दें, लड़की का रामगढ़ के एक युवक से प्रेम संबंध था. कुछ रस्मों में भाग लेने के बाद लड़की ने बहाना बनाकर अपने को अलग कर लिया. बताया जा रहा है कि गावां प्रखंड के बादीडीह गांव के रहने वाले बीरेंद्र साव के बेटे त्रिलोक कुमार की शादी इसी प्रखंड के माल्डा में तय हुई थी. मंदिर में शादी होनी थी और दोनों पक्षों के लोग जुटे हुए थे. रस्म के दौरान जयमाला की तैयारी जब होने लगी तो दुल्हन ने 5 मिनट में आने की बात कहकर कुछ देर के लिए लोगों के बीच से अलग हुई.

लोगों का कहना है कि भीड़ से कुछ दूरी पर बाइक लगाकर एक लड़का खड़ा था उसके हाथ में दो हेलमेट भी था. तभी अचानक दुल्हन लहंगा पहने बाहर निकली वो अंदर से जीन्स पहनी हुई थी.बाहर निकलते ही वो लहंगा को खोलकर हटा दी उसके बाद हेलमेट पहन कर बाइक पर बैठी और फरार हो गई.