पावर कट के चलते परिवार सोया था छत पर,चोर नई बैटरी स्कूटी पर ही लाखों के गहने नकद और सामान लेकर फरार

शेयर करें।

डेली लॉटरी ,अवैध शराब, जमीन दलाली के कारण अपराध बेकाबू: विकास सिंह

जमशेदपुर: भीषण गर्मी और बिजली की अनियमित आपूर्ति के कारण परिवार छत पर चला गया था।चोरों ने नई बैटरी चालित स्कूटर 65000 नकदी मोबाइल के साथ तकरीबन डेढ़ लाख रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए।घटना मानगो उलीडीह के राजेंद्र नगर के अंतिम में बसे नए मोहल्ले भगवान नगर की है।जहां शंभू कुमार झा के घर में बीती रात चोरों ने लाखों रुपए नगद , घरेलू सामान के साथ-साथ मोबाइल और बैटरी चलित स्कूटी को लेकर रफूचक्कर हो गए ।

शंभू कुमार झा ने भाजपा नेता विकास सिंह को मामले की जानकारी अहले सुबह में दिया जानकारी मिलते ही भाजपा नेता विकास सिंह शंभू कुमार झा के आवास पर जाकर मामले की जानकारी लेते हुए चोरी की सूचना जिला प्रशासन को दिया । मकान मालिक शंभू कुमार झा ने बताया कि गर्मी अधिक रहने के कारण और बिजली की आपूर्ति सही नहीं रहने के कारण रात को सपरिवार छत पर सोने चले गए थे घर के प्रवेश द्वार में लगे गेट एवं छत के बीच लगभग डेढ़ फीट के खाली स्थान से चोर आसानी से घर पर प्रवेश कर गए और कमरे में रखा हुआ अलमीरा को तोड़कर उसमें रखे हुए नगद ₹65000 के साथ-साथ जेवर लेकर चले गए जिसकी कीमत लगभग डेढ़ से दो लाख बताई जा रही है । इसके बाद घर में लगा हुआ एलसीडी टीवी, मोबाइल फोन के साथ-साथ शंभू कुमार झा के द्वारा मात्र चार दिन पहले खरीदी गई बैटरी चलित स्कूटी भी चोर घर से निकाल कर आसानी से सारा सामान उसी स्कूटी पर लाद कर चले तेज रफ्तार से भाग गए । स्कूटी की आवाज सुनकर शंभू कुमार झा की पत्नी का नींद टूट गया छत से उन्होंने देखा कि दो चोर स्कूटी में सारा सामान लेकर जा रहे हैं चोरी के बाद पूरा परिवार सदमे में है रो-रो कर उनका बुरा हाल हुआ है।

मौके पर पहुंचे विकास सिंह ने कहा कि अपराध बेकाबू हो गया है डेली लॉटरी, अवैध शराब, ब्राउन शुगर का होलसेल मंडी मानगो बना हुआ है जिसके कारण अपराधी बेकाबू हो गए हैं सारा अवैध कारोबार पुलिस के जानकारी और संरक्षण में होता है जिसके कारण आए दिन अपराध की घटना घटती हो रही है। विकास सिंह ने कहा कि चोर अगर जल्द नहीं पकड़े गए एवं शंभू कुमार झा के मकान से चोरी किया गया सारा सामान अगर बरामद नहीं हुआ तो उलीडीह थाना के सामने डुगडुगी बजाकर सोए हुए जिला प्रशासन को जगाते हुए हल्ला बोल का कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा । विकास सिंह के साथ मौके में कुंदन कुमार झा संदीप शर्मा मुख्य रूप से पहुंचे थे ।

Video thumbnail
सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ लातेहार के कुमंडीह स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत
01:16
Video thumbnail
गढ़वा : मेराल प्रखंड में प्रखंड स्तरीय जनता दरबार का किया गया आयोजन
05:48
Video thumbnail
ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही यात्रियों से भरी टेम्पु की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत
01:21
Video thumbnail
आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली! युवक पहुंचा थाने
01:51
Video thumbnail
गडकरी को जान से मारने की धमकी के आरोपी ने पाक जिंदाबाद का लगाया नारा,वकीलों ने कर दिया यह हाल
02:46
Video thumbnail
गढ़वा : पुरे शहर में टैंकर से कराया जाएगा पेयजलापूर्ति
03:35
Video thumbnail
कठुआ DIG व SSP की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग,ऐसे बाल बाल बचे, दो आतंकी ढेर
02:05
Video thumbnail
एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चिनियां ब्लॉक के BPO अनुज कुमार रवि को 5 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार
01:27
Video thumbnail
DM-SP ऑफिस में हिंसा..फूंक दी सैकड़ों गाडियां, धारा 144 लागू
02:07
Video thumbnail
PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में कैमरे में दिखा जानवर,चर्चे में वीडियो
01:27
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles