RSS जिला धर्म जागरण प्रमुख विवेक सोनी और प्रखंड प्रमुख ऋषि पांडे पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया जानलेवा हमला, मझिआंव में माहौल गर्म।

शेयर करें।

गढ़वा :- मझिआंव बरडीहा थाना क्षेत्र के ओबरा गांव स्थित एकल विद्यालय की बैठक में शामिल होकर मोटरसाइकिल से वापस हो रहे मझिआंव निवासी आरएसएस के जिला धर्म जागरण प्रमुख विवेक सोनी एवं एकल विद्यालय संच के प्रखंड प्रमुख ऋषि पांडेय के साथ घुरुआ गांव में मुश्लिम समुदाय के लोगों द्वारा मारपीट की गई. इसी बीच मारपीट में घायल ऋषि पांडेय किसी तरह भाग निकले और तत्काल थाना प्रभारी कमलेश कुमार महतो को मोबाईल फोन पर इस घटना की सूचना दी.सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. जहां पर पुलिस को देखते ही मारपीट करने वाले लोग भाग निकले. इसके बाद पुलिस द्वारा विवेक सोनी को रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां पर अस्पताल प्रभारी डॉ गोविंद प्रसाद सेठ द्वारा दोनो घायलों का इलाज किया गया.

इस संबंध में घायल विवेक ने बताया कि वे दोनों ओबरा गांव में स्थित एकल विद्यालय की बैठक में भाग लेकर वापस लौट रहे थे कि घुरुआ गांव में मोड़ पर स्कूटी सवार एक ब्यक्ति ने रोक लिया और मेरे मोटरसाइकिल का चाभी छीन कर मारने लगा. तथा देखते ही देखते काफी संख्या में लोग जमा हो गए और यह कहते हुए कि बड़ा हिन्दू का नेता बना फिरता है, आज नही छोड़ेंगे. इसके बाद लाठी डंडा ही नही कांट वाले हरसइन की झांखी तोड़कर उससे मारने लगे. इसी बीच आरके पब्लिक की बस को रोकवा कर मैं किसी तरह चढ़ गया और ड्राइवर से जान बचाने की गुहार लगायी. बस थोड़ी दूर आगे बढ़ी ही थी कि तीन चार मोटरसाइकिल पर सवार कई लोग बस को ओवरटेक कर रोक दिये और बस में चढ़कर मारने लगे. इसी दौरान ऋषि पांडेय ने भागते हुए ही फोन पर थाना प्रभारी को जल्द आने की बात कहकर सभी को सुनाई, ताकि वे लोग विवेक को जान से नही मारें. अगर वह थाना प्रभारी का फोन पर नाम नही लेता तो वे सभी हम दोनों को ही जान से मार देते.

इधर इस घटना के संबंध में विवेक सोनी एवं ऋषि पांडेय द्वारा घटना का विस्तृत ब्यौरा देते हुए थाने में कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमे कहा गया है कि कुछ लोग उसे जय श्रीराम का नारा लगाने एवं हिंदूवादी नेता बनने का आरोप लगाते हुए जान से मार देना चाहते हैं.उसकी सुरक्षा की जाय.

बताया जाता है कि विवेक सोनी व ऋषि पांडेय के साथ घुरुआ गांव में मारपीट होने की खबर ब्यवसाइयों में आग की तरह पूरे शहर में फैल गई और लोग उन्हें देखने अस्पताल आने लगे तथा मझिआंव प्रखंड के माहौल को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले को मानसिक रोगी बताते हुए मारपीट में शामिल सभी लोगों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की.

इधर इस संबंध में थाना प्रभारी कमलेश कुमार महतो ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. इसे कांड संख्या 79/23, दिनांक 08/07/2023,धारा 307 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया है.साथ ही एक ब्यक्ति तलसबरिया गांव निवासी सेख नसरूदीन के पुत्र सेख इरसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 2 #arvindkejriwal #aatishi #shorts #viral #aap
00:48
Video thumbnail
केजरीवाल के लिए लाया गया इंसुलिन Part 1 #arvindkejriwaled #delhicm #aatishi #shorts #viral
00:59
Video thumbnail
AAP के कार्यकर्ता क्यों पहुंचे तिहाड़ जेल #aatishi #arvindkejriwal #tihadjail #shorts #viral #aap
00:46
Video thumbnail
क्या केजरीवाल को मारना चाहती है केंद्र सरकार? #arvindkejriwaled #sunitakejriwal #shorts #viral
00:47
Video thumbnail
उलगुलान रैली में क्यों नहीं शामिल हुए राहुल गाँधी? #ulgulan #maharally #rahulgandhi #shorts #viral
00:13
Video thumbnail
सुप्रीम कोर्ट से बाबा रामदेव को बड़ा झटका, भरने पड़ेंगे 4.5 करोड़
01:30
Video thumbnail
खुल गई विपक्षी एकता की पोल! उलगुलान महारैली में राजद-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट
01:06
Video thumbnail
सावधान! MDH और Everest मसालों में मिले कैंसर पैदा करने वाले तत्व
01:43
Video thumbnail
नक्सली बोले- 29 साथियों की मौत की जिम्मेदार बीजेपी, 1-1 नेता को..!
01:54
Video thumbnail
केजरीवाल को डायबिटीज, फिर भी मिठाई आलू पूरी क्यों? #arvindkejriwal #shorts #viral #arvindkejriwaled
00:56
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles