जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या के गवाह मैनेजर संजय सिंह को अपराधियों ने गोली मारी, मौत

शेयर करें।

रांची: रातू रोड के गैलेक्सिया मॉल के समीप काली मंदिर मार्ग में पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने दिनदहाड़े जमीन कारोबारी कमल भूषण हत्याकांड के चश्मदीद गवाह संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से एक बार सवाल खड़े हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुखदेव नगर थाना पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखे बरामद किए हैं

बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी संजय कुमार पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां फायरिंग की।आनन-फानन में अस्पताल ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि संजय कुमार सिंह बाइक पर सवार होकर रातू रोड के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गैलेक्सिया मॉल के सामने हेसल स्थित यामिनी अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में भोजन करने जा रहे थे।घर से लगभग 200 मीटर पूर्व घात लगाकर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पूरी प्लानिंग के तहत संजय कुमार को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया बता दें कि जिस स्थान पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है वहां किसी भी मकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं.हालांकि

पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से बाइक सवार अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है इसके साथ ही पूरे रांची शहर के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट के साथ-साथ रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

दिनदहाड़े युवक की गोलियों से भूनकर की गई हत्या कांड की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रांची के सिटी एसपी सुधांशु कुमार जैन ने कहा कि हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस टेक्निकल सेल की मदद से उस क्षेत्र में एक्टिव मोबाइल फोन के आधार पर अपराधियों की जांच में जुट गई है.इसके साथ ही घटनास्थल वाले क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी जांच किया जा रहा है।

मृतक संजय कुमार सिंह, बिल्डर स्वर्गीय कमल भूषण की हत्या के बाद उनके कारोबार को देख रहे थे।वह उनके यहां बतौर मैनेजर कार्यरत हत्याकांड से पूर्व उन्हें कई बार नौकरी छोड़ने को लेकर धमकी दी गई थी।इसे लेकर संजय कुमार सिंह का परिवार भयभीत रहता था।हालांकि उन्हें यह अंदेशा नहीं था कि इस प्रकार दिनदहाड़े सरेआम बाइक सवार अपराधी उन्हें मौत के घाट उतार देंगे।

बता दें कि बीते वर्ष 30 मई 2022 को रातू रोड के गैलेक्सिया मॉल के समीप अपराधियों ने आपसी विवाद के बाद जमीन कारोबारी और शहर के नामचीन बिल्डर कमल भूषण की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थ।लगभग 14 महीने पूर्व उनकी भी हत्या रातू रोड के गैलेक्सिया मॉल के समीप ही की गई थी, जब वह अपने वकील से मिलकर बाहर निकल रहे थे।कमल भूषण हत्याकांड मामले में मृतक संजय कुमार गवाह थे।

कमल भूषण हत्याकांड मामले में पुलिस ने डब्ल्यू कुजूर, राहुल कुजूर,शुटर मुनव्वर अफिक और ख्वाहिश अदनान को दिल्ली से गिरफ्तार किया था।हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी छोटू कुजुर अभी भी फरार है आशंका व्यक्त की जा रही है कि छोटू कुजुर नहीं बिल्डर स्वर्गीय कमल भूषण हत्याकांड मामले के गवाह संजय कुमार सिंह की सुनियोजित ढंग से पेशेवर शूटरों के माध्यम से हत्या करवाई है

हत्याकांड मामले के खुलासे के लिए रांची पुलिस लगातार पूरे शहर में सघन जांच अभियान चला रही है. हालांकि जिस प्रकार से अपराधियों ने बेखौफ होकर पूरी हत्याकांड को अंजाम दिया है इससे रांची वासियों में भय और डर का माहौल कायम हो गया है.ऐसा लगता है मानो राजधानी रांची की सुरक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है.

Video thumbnail
कोरोना के नए वैरिएंट ने भारत में दी दस्तक, सैकड़ों लोग आए चपेट में
01:10
Video thumbnail
AIF की ओर से विभिन्न जगहों पर समर कैंप, योगा कसरत डांस चित्रांकन में बच्चों ने ऐसे उठाया लुत्फ़
02:11
Video thumbnail
घर के सामने खड़ी मोटरसाइकिल दिनदहाड़े चोरी, भीड़ भाड़ के बीच चोरों ने दिया घटना को अंजाम
01:38
Video thumbnail
रईसजादे ने दो लोगों पर चढ़ा दी कार #porsche #porscheaccident #pune #shorts #viral
00:24
Video thumbnail
शादी के स्टेज पर फोटो खिंचवाई, फिर पूर्व प्रेमिका के दूल्हे पर बरसाए दनादन मुक्के
01:14
Video thumbnail
पाइप चोर गिरोह के चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
03:59
Video thumbnail
शाहरुख़ खान अपने परिवार के साथ पहुँचे मतदान केंद्र #shahrukhan #shahrukh_khan #shorts #viral
00:25
Video thumbnail
संत ज़ेवियर कॉलेज के छात्रों ने चुनाव से जुड़ी अपनी विचारधारा को किया व्यक्त
03:56
Video thumbnail
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पहुँचे मतदान केंद्र #salmankhan #votingliveupdates #shorts #viral
00:32
Video thumbnail
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने भी किया मतदान #aishwaryaraibachchan #votingliveupdates #shorts #viral
00:17
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles