जमशेदपुर: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर से सामूहिक दुराचार और हत्या की घटना का विरोध, एबीवीपी ने ममता बनर्जी का पुतला फूंका

ख़बर को शेयर करें।

जमशेदपुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमशेदपुर महानगर इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई सामूहिक दुराचार और हत्या के मामले में आक्रोश मार्च निकालकर पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया। विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय करनडीह चौक पर ममता बनर्जी का पुतला दहन करते हुए पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

अभाविप की छात्रा रोशनी कुमारी ने कहा कि घटना के इतने दिन हो जाने के बाद भी दोषियों पर कार्रवाई न होना इस बात की ओर संकेत करता है कि पश्चिम बंगाल में ऐसे असुरी  प्रवृत्ति वाले लोगों को सरकार का संरक्षण मिलता है। जिस प्रदेश के मुखिया खुद एक महिला है उनके राज्य में लगातार इस प्रकार की घटना होना सरकार के कार्य पद्धति पर बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है। उन्होंने आगेवकहा कि जल्द से जल्द सभी दोषियों पर कठोर कार्रवाई कर समाज को यह संदेश देना चाहिए कि इस प्रकार का कुकृत्य करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर बक्सा नहीं जा सकता।


प्रदेश खेलो भारत के सह ससंयोजक अमन ठाकुर ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इस प्रकार के कुकृत्य करने वाले सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने का मांग करती है और पश्चिम बंगाल में इस प्रकार की घटना बंद हो इसके लिए केंद्र सरकार को भी ठोस और कठोर कदम उठाने की आवश्यकता है , परिषद ऐसा मांग करती है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमशेदपुर महानगर के सह मंत्री अभिषेक कुमार ने कहा कि जिस प्रदेश में मां दुर्गा की इतनी आराधना होती है उस प्रदेश में वहां की बेटी बहन सुरक्षित नहीं है, ममता बनर्जी को शर्म करनी चाहिए कि वह खुद एक महिला है और उनकी प्रदेश में आए दिन इस प्रकार की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है और सरकार पूरी तरह से ऐसी घटनाओं को रोकने में विफल है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यह मांग करती है कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए यदि ऐसा नहीं होता है तो देश में और भी बड़े पैमाने पर उग्र आंदोलन विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता करेंगे।

पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से महानगर सह मंत्री अभिजीत ठाकुर,पूजा कुमारी,संगीता कुमारी,नीलम कुमारी,आस्था कुमारी,मयंक कुमार, सागर कुमार,समीर कुमार, सागर कुमार, शिवम् कुमार, ईशान कुमार,आशीष कुमार,गौतम कुमार, राहुल कुमार,सुमित कुमार अजीत कुमार,सुभाजित कुमार,सुभांगी कुमारी, युवराज कुमार सहित कई छात्र–छात्राएं उपस्थित रहें।

Video thumbnail
मंदिर व मस्जिद में मांस फेंकवा कर दंगा कराने का काम करते हैं विधायक भानु : अनंत
04:21
Video thumbnail
सुप्रसिद्ध भजन गायिका अंजलि भारद्वाज का 19 अक्टूबर को गढ़वा में हो रहा आगमन
02:56
Video thumbnail
19 अक्टूबर को गढ़वा आ रहे भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय
02:49
Video thumbnail
बसपा के भावी प्रत्याशी अजय मेटल ने क्या कहा, सुनें
07:18
Video thumbnail
झारखंड बीजेपी ने प्रत्याशियों की पहली संभावित लिस्ट !देखें कौन कहां से!
00:47
Video thumbnail
गया में ब्रह्मदेव प्रसाद के इनोवा गाड़ी का भीषण हादसा, ड्राइवर की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल
01:48
Video thumbnail
गढ़वा में आदर्श आचार संहिता लागू : डीसी
07:31
Video thumbnail
जल सत्याग्रह करने वाले सत्याग्रहियों का आंदोलन समाप्त, एसडीओ बुंडू के आश्वाशन पर समाप्त हुई आंदोलन
05:27
Video thumbnail
तमाड़ विधायक ने 17 करोड़ रुपए की लागत से तीन महत्वपूर्ण योजना का निर्माण कार्यों का किया शिलान्यास
02:15
Video thumbnail
नौशाद सेवा सदन का भव्य उद्घाटन, गरीबों का मुफ्त में इलाज, दवा में भी 10 परसेंट का छूट
07:11
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles