ओल्ड अरगोड़ा चौक के पास दिनदहाड़े गोलीबारी:ऑफिस जा रहे युवक को मारी गोली, ईडी रडार पर आए विशाल चौधरी के दफ्तर में करता था काम

शेयर करें।

झारखंड वार्ता/रांची

रांची न्यूज :– राजधानी रांची में अपराधी खुलेआम गोलीबारी कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। वहीं घटना के बाद पुलिस पड़ताल करती रह जा रही है। खुलेआम गोलीबारी करने की एक और घटना अभी-अभी राजधानी रांची के ओल्ड अरगोड़ा चौक के पास घटी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हर दिन की तरह ऑफिस जा रहे रंजीत नाम के युवक पर गोलीबारी की गयी है। रंजीत लातेहार के चंदवा का रहने वाला है। वह दो साल से रांची के प्रभा एनक्लेव अपार्टमेंट के दूसरे तल में किराए के फ्लैट में रह रहा है।ऑफिस जाने के दौरान गोलीबारी कर अपराधी आराम से चलते बने। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी जांचने में जुटी हुई है। घटना स्थल पर हटिया डीएसपी सहित स्थानीय थाने की पुलिस मौजूद है। बताया जा रहा है कि रंजीत नाम के जिस युवक को गोली मारी गयी है वह ईडी की रडार में आए विशाल चौधरी के दफ्तर में काम करता है।

क्या है पूरी घटना

अब तक मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने रांची के पुराना अरगोड़ा चौक के पास रंजीत नाम के एक युवक को गोली मारी। रंजीत को कमर के पास गोली लगी है। अपराधियों के हमले में घायल रंजीत को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार राहत की बात यह है कि वह खतरे से बाहर है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि घायल रंजीत कोयले का भी कारोबार किया करता था। ऑफिस जाते हुए अपराधियों ने रेकी कर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अपराधी बाइक में सवार होकर आए थे। इस हमले में रंजीत को कमर से नीचे दो गोलियां लगी हैं। आसपास के लोगों के द्वारा शोर मचाने पर अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से घायल रंजीत को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

घटना की जानकारी मिलते ही हटिया डीएसपी राजा मित्रा, अरगोड़ा थाना प्रभारी ब्रज कुमार, पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक मौके पर पहुंचे हैं। सभी मामले की तफ्तीश कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक रंजीत के होश में आने के बाद उसका बयान लिया जाएगा। उसके बयान से जानकारी मिल सकेगी इस घटना को अंजाम देने के पीछे की वजह क्या है। पुराने अरगोड़ा चौक के पास कई सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस उसे भी देख रही है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस ने क्या पाया

मौके पर पहुंची पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपराधी नयासराय की ओर से अरगोड़ा चौक की तरफ आए। इसी दौरान अपने ऑफिस जा रहे रंजीत पर उन्होंने फायरिंग की. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं कोई लेकर कारोबार की वजह से रंजीत पर तो हमला नहीं हुआ है।

तीन दिन में दूसरी घटना

राजधानी रांची में 3 दिनों के भीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। दो दिन पहले ही रांची के जानेमाने बिल्डर रहे स्वर्गीय कमल भूषण के अकाउंटेंट संजय सिंह की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में शामिल कोई भी अपराधी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। अभी एक घटना की पड़ताल में पुलिस जुटी ही हुई है कि अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया।

Video thumbnail
सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों के साथ लातेहार के कुमंडीह स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, 4 की मौत
01:16
Video thumbnail
गढ़वा : मेराल प्रखंड में प्रखंड स्तरीय जनता दरबार का किया गया आयोजन
05:48
Video thumbnail
ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही यात्रियों से भरी टेम्पु की ट्रक से हुई जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत
01:21
Video thumbnail
आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली! युवक पहुंचा थाने
01:51
Video thumbnail
गडकरी को जान से मारने की धमकी के आरोपी ने पाक जिंदाबाद का लगाया नारा,वकीलों ने कर दिया यह हाल
02:46
Video thumbnail
गढ़वा : पुरे शहर में टैंकर से कराया जाएगा पेयजलापूर्ति
03:35
Video thumbnail
कठुआ DIG व SSP की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग,ऐसे बाल बाल बचे, दो आतंकी ढेर
02:05
Video thumbnail
एसीबी की बड़ी कार्रवाई, चिनियां ब्लॉक के BPO अनुज कुमार रवि को 5 हजार घूस लेते किया गिरफ्तार
01:27
Video thumbnail
DM-SP ऑफिस में हिंसा..फूंक दी सैकड़ों गाडियां, धारा 144 लागू
02:07
Video thumbnail
PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में कैमरे में दिखा जानवर,चर्चे में वीडियो
01:27
spot_img
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles